फिल्ममेकर की पार्टी में Rumoured Girlfriend Navya Naveli के साथ पहुंचे सिद्धांत चतुर्वेदी

मुंबई: आज कल इंडस्ट्री में कई एक्टर्स के डेटिंग की खबरें सामने आ रहीं हैं. हालांकि अब तक किसी ने अपनी डेटिंग की खबरों पर मुहर नहीं लगाई है और उनमें से ही एक हैं बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी(Siddhant Chaturvedi) और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda).

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के डेटिंग की खबरें आएं दिन आती रहती हैं, लेकिन दोनों एक दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त ही बताते हैं.

हालांकि अब इस Rumoured Couple का जो वीडियो सामने आया है, उसे देखने के बाद तो कहीं न कहीं ये शक पक्का यकीन में बदलता नजर आ रहा है. दरअसल सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा हाल ही में फिल्म प्रोड्यूसर अमृतपाल सिंह बिंद्रा की बर्थडे पार्टी में एकसाथ पहुंचे थे, और सिर्फ यही नहीं इसके बाद भी दोनों को एक ही कार से जाते देखा गया.

दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर यूजर्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. फिल्म प्रोड्यूसर अमृतपाल सिंह बिंद्रा की बर्थडे पार्टी में जैसे ही पैप्स ने सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा को एकसाथ कार में देखा तो उनके बीच दोनों के फोटोज और वीडियोज लेने की होड़ सी मच गई. इस दौरान कार की पिछली सीट पर बैठे दोनों ने मुस्कुराते नजर आ रहें हैं. दोनों की मुस्कुराहट वैसे तो बहुत कुछ बयां कर रही है, लेकिन इसके बावजूद यह कपल अपने रिलेशनशिप को छुपाने की कोशिश में लगा हुआ है.