ट्रोल होने पर नेहा कक्कड़ ने कहा- मैं यहां तक अपने टैलेंट और हार्डवर्क से पहुंची हूँ

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) ने अपने अबतक के करियर में एक से एक हिट गाने दिए हैं. सिंगर आज जिस मुकाम पर हैं, वहां तक पहुंचने का रास्ता उनके लिए बेहद ही मुश्किल था, लेकिन अपने टैलेंट और मेहनत से नेहा आज हजारों लोगों के दिलों पर राज कर रहीं हैं.

हालांकि कभी-कभी वे अपने गानों के चलते ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं और फिर सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स वायरल होते हैं. अब एकबार फिर सिंगर अपने लेटेस्ट गाने की वजह से जमकर ट्रोल हो रही है, यहां तक की कुछ लोग उन्हें बैन करने की भी मांग कर रहें हैं.

दरअसल नेहा अपने लेटेस्ट गाने 'ओ सजना' को लेकर लोगों के निशाने पर आ गईं हैं. 'ओ सजना' गाना फाल्गुनी पाठक(Falguni Pathak) के हिट गाने "मैंने पायल है छनकाई" का रीमिक्स वर्जन है. 'मैंने पायल है छनकाई' के रीमिक्स वर्जन की वजह से ही नेहा कक्कड़ को खूब खरी-खोटी सुनने को मिल रहा है.

ना सिर्फ ऑडियंस बल्कि खुद फाल्गुनी पाठक भी अपने हिट गाने के रीमिक्स वर्जन से नाराज हैं और सोशल मीडिया पर जमकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहीं हैं. अब नेहा ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा में आ गया है.

सिंगर ने अपने उस पोस्ट में लिखा, "दुनिया में बहुत कम लोगों को वह मिलता है जो मुझे जिंदगी में मिला है, वो भी इतनी कम उम्र में. इस तरह की पॉपुलैरिटी, प्यार, अनगिनत सुपरहिट गाने, सुपर-डुपर हिट टीवी शो, दुनियाभर में टूर, छोटे बच्चों से लेकर 80-90 साल के लोगों तक के फैंस और क्या नहीं है. आप जानते हैं मुझे ये सब क्यों मिला, क्योंकि यह मुझे मेरे टैलेंट, कड़ी मेहनत, जुनून और पॉजिटिविटी के कारण मिला, तो...आज मेरे पास जो कुछ भी है उसके लिए मैं भगवान और आप सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं. आपको धन्यवाद. मैं भगवान की सबसे लाडली संतान हूं, फिर से धन्यवाद, आप सभी की जिंदगी में खुशहाली बनी रही."

जहाँ एक तरफ फैंस और उनके दोस्त कमेंट बॉक्स में उनका सपोर्ट कर रहें हैं, वहीं दूसरी ओर यूजर्स उन्हें पुराने गानों को बरबाद ना करने की नसीहत दे रहें हैं. नेहा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में भी पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "जो मुझे खुश देखकर और मेरी सफलता देखकर खुश नहीं है, उनके लिए मुझे बुरा लग रहा है. बेचारे. कृपया कमेंट करते रहिए, मैं उनको डिलीट नहीं करूंगी, क्योंकि मुझे पता है और सभी को पता है कि नेहा कक्कड़ क्या है."