अपने नए घर में अपनी लाडली का वेलकम करेंगे रणबीर और आलिया

मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में पैरेंट्स बने हैं. आलिया अभी भी हॉस्पिटल में हैं और रणबीर, नीतू कपूर के साथ ही भट्ट परिवार भी आलिया और घर आयी नन्ही परी से मिलने हॉस्पिटल जाते हैं.

कपूर और भट्ट परिवार में एक अलग ही रौनक देखने को मिल रही है. फैंस तो अब उस पल का इंतजार कर रहें हैं जब आलिया अपनी लाडली की पहली झलक दिखाएंगी. हालांकि हाल ही में सोशल मीडिया पर आलिया की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वह एक न्यू बॉर्न बेबी के साथ नजर आ रही थी, जिसके बाद फैंस को लगा कि वह आलिया और उनकी बेबी गर्ल है, लेकिन हम आपको बता दें कि उस फोटो को मॉर्फ किया गया है.

इसी बीच कपूर परिवार को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. खबरों की मुताबिक आलिया और रणबीर अपने नन्ही प्रिंसेस का स्वागत अपने नए आशियाना में करेंगे. बता दें कि ऋषि कपूर और नीतू सिंह का कृष्णा राज बंगला बनकर पूरी तरह से तैयार है. पाली हिल स्थित इस बंगले पर पिछले तीन सालों से काम चल रहा था, और अब फाइनली ये तैयार है.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी प्यारी प्रिंसेस के साथ इस घर में प्रवेश करने वाले हैं, जिसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. सामने आ रही जानकारी के मुताबिक नीतू कपूर, रणबीर और आलिया अपनी बेटी के साथ नए कृष्णा राज बंगले में शिफ्ट होने वाले हैं.