एक बार फिर देवोलीना ने की ट्रोलर्स की बोलती बंद, कहा- मेरे बच्चे मुसलमान होंगे या हिंदू...

मुंबई: टेलीविजन की मशहूर अदाकारा और आप सबकी चहेती गोपी बहू उर्फ देवोलीना भट्टाचार्जी(Devoleena Bhattacharjee) अपनी शादी के बाद से ही सुर्खियों में आ गईं हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख(Shahnawaz Sheikh) संग शादी रचाई और शादी के तुरंत बाद से ही वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं.

देवोलीना को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है, साथ ही उन्हें लव जिहाद (Love Jihad) पर खूब ज्ञान दिया जा रहा है. इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो उन्हें हाल ही में हुए श्रद्धा वालकर के दर्दनाक हत्याकांड की याद दिलाते हुए, उनके और शाहनवाज के रिश्ते की तुलना श्रद्धा वालकर केस से की थी.

जैसे कि देवोलीना की शादी को कुछ दिन बीत चुके हैं, लेकिन उन्हें ट्रोल करने का सिलसिला अभी भी खत्म नहीं हुआ है, ट्रोलर्स हाथ धोकर एक्ट्रेस के पीछे पड़ गए हैं, और उनकी जमकर टांग खींच रहें हैं.

दरअसल एक यूजर ने हाल ही में देवोलीना और शाहनवाज की शादी का मजाक उड़ाते हुए उनसे पूछा कि उनका बेबी हिंदू होगा या मुसलमान? यूजर का यह ट्वीट देख एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए उसे करारा जवाब दिया.

एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा- मेरे बच्चे हिंदू होंगे या मुसलमान आप कौन? आपको इतनी अगर बच्चों को लेकर चिंता हो रही है, तो बहुत सारे अनाथ आश्रम हैं, जाइए एडोप्ट कीजिए और अपने हिसाब से धर्म और नाम चुनिए. मेरा पति, मेरा बच्चा, मेरा धर्म, मेरे नियम. आप कौन?

देवोलीना यहीं नहीं रुकी, उन्होंने एक और ट्वीट कर उन्हें ट्रोल करने वालों की बोलती बंद करती नजर आईं. देवो ने आगे लिखा, "मेरे और मेरे पति पर छोड़ दीजिए. हम देख लेंगे और दूसरों के धर्म पर गूगल सर्च करने की बजाए अपने धर्म पर फोकस कीजिए और अच्छे इंसान बनिए. इतना तो मुझे यकीन है कि आप जैसों से ज्ञान लेने की मुझे कतई जरूरत नहीं है."