हर जगह छाई Vikram Gokhale के निधन की खबर, बेटी ने कहा ठीक हैं पिता

मुंबई : दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) के निधन की खबर हर जगह सामने आ रही है. पिछले कुछ दिनों से वह हॉस्पिटल में थे जहां उनका इलाज किया जा रहा था. इसी बीच हर जगह उनके निधन की खबर बताई जा रही है लेकिन उनकी बेटी का कहना है कि उनके पिता का इलाज चल रहा है निधन नहीं हुआ है. उन्होंने अभी से अपने पिता की सलामती की दुआ करने को भी कहा है। 

हालांकि, सूत्रों के मुताबिक विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) का निधन हो गया है लेकिन उनकी बेटी अपने पिता की मौत की जानकारी क्यों छुपा रही है यह समझ से परे है. जानकारी भी मिल रही है कि उनके अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू की जा चुकी हैं लेकिन फिर भी उनके निधन के बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी तक नहीं हुआ है.

82 साल की विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) को तबीयत खराब होने के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां उनका इलाज चल रहा था. उनकी सेहत में कुछ सुधार हुआ था लेकिन फिर उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ जाने की जानकारी सामने आई थी. इसके बाद निधन की जानकारी सामने आने पर उनकी बेटी ने बताया था कि उनके पिता की हालत काफी नाजुक है और फिलहाल उन्हें सेहतमंद होने की दुआओं की जरूरत है इसलिए इस तरह की अफवाह ना फैलाएं.

1971 में अपनी एक्टिंग जर्नी शुरू करने वाले गोखले ने इंडस्ट्री के तमाम दिग्गजों के साथ काम किया है. उनकी पहली फिल्म बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ थी. इसके अलावा उन्हें अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म हम दिल दे चुके सनम के लिए जाना जाता है. सिनेमा जगत में उन्होंने अपना बहुत योगदान दिया है.