प्रियंका चोपड़ा ने निक और बेटी मालती संग विदेश में मनाई दिवाली, तस्वीरें हुईं वायरल

मुंबई: बॉलीवुड सेे अपने करियर की शुरुआत करने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज ग्लोबल आइकॉन बन चुकीं हैं. दुनियाभर के लोग उनसे प्यार करते हैं. सिंगर निक जोनस से शादी करने के बाद प्रियंका अमेरिका में ही बस गई हैं और कभी कभार ही उनका इंडिया आना जाना होता है.

भले ही प्रियंका इंडिया में नहीं रहती, लेकिन वे यहाँ के हर त्यौहारों को अपने परिवार के साथ जरूर सेलिब्रेट करती हैं. 24 अक्टूबर को देशभर में दीपावली की रौनक देखने को मिली. वहीं एक्ट्रेस प्रियंका ने भी अपने पति निक और लाडली बेटी मालती के साथ लॉस एंजिल्स में ही दीपावली का जश्न मनाया.

माता-पिता बनने के बाद प्रियंका और निक की यह पहली दीवाली थी, तो यकीनन बेहद ही खास रही होगी. निक ने दिवाली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है, जिसमें प्रियंका और उनकी बेटी मालती भी नजर आ रही है. हालांकि एक बार फिर से इन तस्वीरों में मालती का चेहरा नहीं दिखाया गया गया है.

निक द्वारा शेयर की गईं इन तस्वीरों में प्रियंका, निक और मालती व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि प्रियंका की गोद में मालती बैठी हुई है, वहीं निक ने बेटी का हाथ थामा हुआ है. तीनों मां लक्ष्मी की पूजा कर रहे हैं. एक तरफ जहां प्रियंका ने व्हाइट कलर का लहंगा पहना हुआ है, तो वहीं निक ने भी देसी अंदाज में सफेद कुर्ता-पजामा पहना हुआ है. बेटी मालती ने सफेद कलर का फ्रॉक पहना हुआ है.

निक ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरे प्यार के साथ दिवाली का खूबसूरत सेलिब्रेशन. सभी को दिवाली की शुभकामनाएं. आप सभी के जीवन में खुशियां और रोशनी भरी रहे." दिवाली के मौके पर प्रियंका और उनके परिवार की हैप्पी पिक्चर उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है. लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.