महाठग से मिलने दो बार जेल पहुंची थी Nikki Tamboli और Sophia Singh, EOW ने किया खुलासा

मुंबई : 200 करोड़ की मनी लांड्रिंग को अंजाम देने वाले ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के केस में ईओडब्ल्यू ने कई खुलासे किए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक इस ठग ने ना सिर्फ जैकलीन (Jacqueline Fernandez) बल्कि कई एक्ट्रेस को अपने जाल में फंसाने की कोशिश की है. इस लिस्ट में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और सोफिया (Sophia) का नाम भी शामिल है. हालांकि, इन दोनों को शक था कि सुकेश कुछ गलत कर रहा है.

बिग बॉस कंटेस्टेंट निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) से जब पूछताछ की गई थी तो उन्होंने बताया था कि सुकेश की सहयोगी पिंकी ईरानी ने उन्हें सुकेश से साउथ इंडियन इंडस्ट्री का बड़ा प्रोड्यूसर कहकर मिलवाया था. तंबोली के अलावा सोफिया सिंह,आरुषि पाटिल और चाहत खन्ना भी सुकेश चंद्रशेखर से जेल में मिल चुकी हैं.

जेल से ही अपना कारोबार चला रहा सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) कभी खुद को सरकारी अधिकारी बताता था तो कभी साउथ इंडियन इंडस्ट्री का बड़ा प्रोड्यूसर. सुकेश की वजह से इन एक्ट्रेस के जेल में एंट्री करने का कोई सबूत भी सामने नहीं आया. पूछताछ के दौरान ये एक्ट्रेसेस पुलिस को वहां तक लेकर गई जहां सुकेश ने अपना ऑफिस बनाया हुआ था.