क्या बिग बॉस हाउस में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगे Nishant Bhat, खुद बताया सच

मुंबई: बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) जब से शुरू हुआ है, तभी से शो में खूब घमासान देखने को मिल रहा है. दर्शक हर एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी बिग बॉस की जमकर चर्चा होती है और इसी तरह यह शो टीआरपी लिस्ट में भी सबसे आगे है.

बता दें कि अब तक बिग बॉस हाउस से 4 सदस्य एलिमिनेट हो चुके हैं, जिनके नाम श्रीजिता डे, मान्या, गोरी नागोरी और गौतम विग हैं. जहां ये चार सदस्य घर से बेघर हो चुके हैं, वहीं अब घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होने वाली है. आए दिन बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वालों सदस्यों के नाम सामने आते रहते हैं, जिनमें से एक नाम Nishant Bhat का भी है.

वहीं बताते चलें कि बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले दो कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हो गया है. सनी नानासाहेब वाघछोरे और संजय गुर्जर शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगे, ये दोनों गोल्डन बॉयज के नाम से लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं.

इसी बीच यह भी खबरें थीं कि बिग बॉस 15 फेम निशांत भट्ट इस शो में एंट्री करने वाले हैं और अब उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सच का खुलासा किया है. निशांत ने कहा, "मैं बिग बॉस में नहीं जा रहा हूं. मैंने बिग बॉस ओटीटी और बिग बॉस 15 करते हुए घर में छह महीने स्पेंड किए हैं और यह काफी हो चुका है. लेकिन अगर मुझे शो में मसाला डालने और किसी का आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए अंदर जाना है, तो मैं जरूर जाऊंगा और और वह भी केवल दो-तीन दिनों के लिए."