Jhalak Dikhhla Jaa 10 में होगी निशांत भट्ट की एंट्री, दिखाएंगे डांस का हुनर

मुंबई: Jhalak Dikhhla Jaa 10 टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर डांस रियालिटी शोज में से एक है. इस शो में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई जाने माने सितारें अपने डांस का हुनर दिखाते नजर आ रहें हैं. हाल ही में Sriti Jha ने शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी.

और अब खबर आ रही है कि जल्द ही मेकर्स एक और वाइल्ड कार्ड्स की एंट्री करवाने वाले हैं. कुछ देर पहले ही 'झलक दिखला जा 10' के मेकर्स ने एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी स्टार निशांत भट्ट(Nishant Bhat) अपने अमेजिंग डांस मूव्स दिखाते नजर आ रहे हैं.

जिससे साफ है कि अब निशांत भट्ट भी शो झलक दिखलाजा में अपना कमाल दिखाने आ रहे हैं. सामने आए प्रोमो में निशांत कह रहे हैं, "कि मुझे पता था कि मेरी किस्मत एक दिन मुझे यहां लेकर आएगी, मेरे घर में, झलक पर. यहां से मैंने बतौर कोरियोग्राफर अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन अब आ रहा हूं सेलिब्रिटी बनकर."

प्रोमो जारी करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, "वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर आए निशांत भट्ट, क्या आप हो तैयार देखने के लिए इनकी झलक? देखिए झलक दिखलाजा."

निशांत भट्ट की एंट्री से अब शो में और भी तगड़ा कंपटीशन देखने को मिलेगा. झलक दिखलाजा की ट्रॉफी अपने नाम करने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स जी तोड़ मेहनत कर रहें हैं.