मुंबई Nora Fatehi को नहीं पसंद है Malaika Arora से कंपेरिजन, कही ये बात

Nora Fatehi को नहीं पसंद है Malaika Arora से कंपेरिजन, कही ये बात

Nora Fatehi को नहीं पसंद है Malaika Arora से कंपेरिजन, कही ये बात

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) l का शो मूविंग इन विद मलाइका इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. इस शो पर एक्ट्रेस को अपनी पर्सनल लाइफ के अलावा यहां आने वाले गेस्ट से कई मुद्दों पर बात करते हुए देखा जा रहा है. हाल ही में मलाइका और नोरा (Nora) को एक दूसरे से कंपेयर किए जाने की बात पर डिस्कस करते हुए देखा गया.

लेटेस्ट एपिसोड में नोरा (Nora) को यह कहते हुए देखा गया कि मलाइका (Malaika) ने जो किया वह मैं कभी नहीं कर सकती थी. आप बॉलीवुड की बढ़ती हुई विरासत का हिस्सा थी और वह समय गोल्डन टाइम था. आगे एक्ट्रेस ने कहा कि हम आज की बात नहीं करते यह ना सिर्फ आपके लिए अपमानजनक है बल्कि मेरे लिए भी इंसल्टिंग है.

नोरा (Nora) की बात सुनने के बाद मलाइका (Malaika) ने कहा कि अगर मैं किसी शो में होती हूं तो मेकर्स ये सुनिश्चित करते हैं कि वहां पर नोरा भी मौजूद हो. ये लगातार हो रहा है जब लोग हमें एक दूसरे के खिलाफ खड़ा करने में लगे हुए हैं. जब नोरा ने पूछा कि आपको ये बुरा नहीं लगता तो मलाइका ने कहा कि मैं भी इंसान हूं और मुझे कई तरह की बातें बुरी लगती है.

इसी शो का एक प्रोमो जिसमे नोरा, टेरेंस और मलाइका डांस के रहे होते हैं. इसी दौरान नोरा किसी बात पर नाराज होते हुए शो से बाहर चली जाती है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

और पढ़ें