Nora Fatehi के मानहानि मामले 21 जनवरी को होगी सुनवाई, Jacqeline Fernandez पर लगाए हैं आरोप

मुंबई : नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पर मानहानि का मुकदमा लगाया है. जानकारी के मुताबिक 21 जनवरी 2023 को इस मामले पर सुनवाई हो सकती है. इस मामले में नोरा ने एक्ट्रेस पर 200 करोड़ के सुकेश चंद्रशेखर वाले मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जबरन उनका नाम घसीटना और आरोप लगाने के इल्जाम लगाए हैं. एक्ट्रेस के साथ उन्होंने 15 मीडिया संस्थानों को भी आरोपी बनाया है.

यह मामला मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कपिल गुप्ता को सौंप दिया गया है और 21 जनवरी को इस पर सुनवाई होने वाली है. इस दिन तय किया जाएगा कि नोरा (Nora) द्वारा की गई शिकायत का संज्ञान लिया जाना है या फिर नहीं.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनका तेजी से करियर बढ़ रहा है और प्रतिष्ठा भी काफी अच्छी है जो विरोधी सहन नहीं कर पा रहे हैं और उनका मुकाबला करने में असमर्थ है. शिकायत में यह भी कहा गया है कि जैकलीन की ओर से सुकेश चंद्रशेखर के मामले में नोरा को गिफ्ट मिलने की जो बात कही गई है वह पूरी तरीके से गलत है.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल और डांसर भी हैं और हाल ही में हुए फीफा वर्ल्ड कप 2022 में उन्होंने शानदार प्रस्तुति दी थी. अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच फाइनल मुकाबला हुआ था. इससे पहले नोरा की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी.