अब लिफ्ट में रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग तस्वीर क्लिक करवाती नजर आई Disha Patani, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई : एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. पहले अक्सर उनके नाम की चर्चा टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ होती थी लेकिन फिर इन दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने अफवाह पकड़ी. वहीं अब एक्ट्रेस का नाम अलेक्जेंडर के साथ जुड़ रहा है और दोनों को अक्सर ही साथ में देखा जाता है. एक बार फिर दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिस पर तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं.

दिशा (Disha) और अलेक्जेंडर एलेक्स (Aleksandar Alex) एक पार्टी में शामिल होने के लिए गए थे. यहां पर एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की बहुत ही रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई थी. इस ड्रेस को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि यह उर्फी जावेद से इंस्पायर्ड है. कुछ लोग यह कहते भी दिखाई दिए कि अगर उर्फी नहीं है ड्रेस पहनी होती तो लोग ट्रोल करने के लिए आ जाते.

एलेक्स और दिशा की लिफ्ट में खींची गई साथ वाली तस्वीर भी सामने आई है जिसमें वह तस्वीर खींच रहे हैं और दिशा किलर पोज देती दिखाई दे रही हैं. दोनों की तस्वीरों पर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी रिएक्शन दिया है. कुछ यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा टाइगर जिंदा है. वहीं कुछ का कहना है कि इसमें टाइगर से ब्रेकअप कर के अपना करियर खत्म कर लिया है.