VIDEO: पीसीसी चीफ डोटासरा ने BJP पर बोला तीखा हमला, कहा-राजस्थान में बीजेपी हो रही खत्म 

VIDEO: पीसीसी चीफ डोटासरा ने BJP पर बोला तीखा हमला, कहा-राजस्थान में बीजेपी हो रही खत्म 

जयपुर: पंचायत चुनाव परिणाम से पहले पीसीसी चीफ और शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला है. डोटासरा ने कहा कि बीजेपी तो राजस्थान में खत्म होती जा रही है पंचायत चुनावों में कांग्रेस का प्रदर्शन शानदार रहेगा ,डोटासरा ने कहा कि बीजेपी और संघ कितनी कोशिश कर ले नेहरू- गांधी परिवार को इतिहास से मिटाया नहीं जा सकता. 

पंचायत चुनाव को लेकर पालिटिक्स जारी है. आज पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का बड़ा बयान सामने आया है ,डोटासरा ने कहा कि राजस्थान में बीजेपी खत्म हो रही,आपस में ही लड़ रहे है राजस्थान में बीजेपी नेता.  राजेंद्र राठौड़ कहते है मैं बड़ा,गुलाब जी कहते है मैं बड़ा,सतीश पूनिया जी कहते है है मैं बड़ा,अब भूपेंद्र यादव भी कह रहे है मैं बड़ा,गजेंद्र शेखावत कहते है है मैं बड़ा,वसुंधरा राजे तो पहले से ही इनसे बड़ी है,वो दो बार आखिर सीएम जो रह चुकी है. लेकिन केंद्रीय नेतृत्व उनकी सुनता नहीं है.

पंचायत चुनाव को लेकर पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस का प्रदर्शन शानदार रहेगा. कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता ने बहुत मेहनत की है. बीजेपी तो ढाई साल में ठीक से विपक्ष की भूमिका भी नहीं निभा पाई,उनके यहां तो कौन बनेगा मुख्यमंत्री का खेल चल रहा ! पंडित नेहरु के चित्र नहीं होने के विवाद पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि बीजेपी की संकीर्ण सोच रही है,कितनी ही कोशिश कर ले संघ और बीजेपी देश के इतिहास से नेहरु - गांधी परिवार को मिटा नहीं सकते, इन महापुरुषों के योगदान को नहीं मिटा सकते. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की ओर से लगातार बीजेपी की अंदरूनी कलह को सामने लाया जा रहा , सियासी अर्थ साफ है आगामी विधानसभा सत्र से पहले विपक्षी दल को घेरना.

...फर्स्ट इंडिया के लिए योगेश शर्मा की रिपोर्ट

और पढ़ें