PM Modi Mangarh Visit: नरेन्द्र मोदी और अशोक गहलोत की बॉन्डिंग ! मंच पर दोनों के बीच होती रही गुफ्तगू

बांसवाड़ा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 1500 आदिवासियों की शहीद स्थली मानगढ़ धाम पहुंचे. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मंच शेयर करते दिखे. मंच पर दोनों नेताओं की काफी अच्छी बॉन्डिंग नजर आई! मंच पर दोनों नेताओं के बीच गुफ्तगू होती रही इस दौरान उनके चेहरों पर एक मुस्कान थी. 

फिर मंच से सीएम गहलोत ने पीएम मोदी से मानगढ़ धाम को राष्ट्रीय स्मारक घोषित करने का आग्रह किया. अब शायद चुनाव से पहले ऐनवक्त पर राष्ट्रीय स्मारक बनाने की घोषणा हो. साथ ही मोदी ने गहलोत को सबसे सीनियर मुख्यमंत्री बताया. उन्होंने कहा कि इस वक्त मंच पर बैठे लोगों में भी सबसे सीनियर मुख्यमंत्री हैं गहलोत. दोनों की बॉन्डिंग देख पूरे आदिवासी बेल्ट में एक पॉजिटिव मैसेज गया है. भिन्न विचारधाराओं से परे देश के इन दो बड़े नेताओं के बीच एक अलग ही रिश्ता दिखाई दिया. 

स्टेज पर करीब दर्जन बार दोनों ने बात की:
वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी पॉलिटिक्स से परे फिर बड़प्पन दिखाया. मुख्यमंत्री गहलोत की वरिष्ठता का स्टेज से सम्मान किया. हालांकि मुख्यमंत्री गहलोत ने भी इससे पहले PM मोदी को दुनियाभर में सम्मान मिलने की बात कही. लेकिन सबसे खास बात ये कि स्टेज पर करीब दर्जन बार दोनों ने बात की. PM मोदी ने कुर्सी पर बैठते ही CM गहलोत से बात की. उसके बाद भी नहीं रुका क्रम और PM ने कई बार गहलोत से बातें की. दोनों के चेहरे पर मुस्कराहट भरे भाव और एक प्रसन्नता नजर आ रही थी.