PM Modi Mother Health: पीएम मोदी की मां हीरा बा की तबीयत बिगड़ी, अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन मोदी को बुधवार को तबीयत खराब होने के बाद यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. ‘यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर’ में उन्हें भर्ती कराया गया है. वहीं सूचना मिलने पर गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल अस्पताल पहुंचे हैं. 

सेंटर के अनुसार, हीराबेन मोदी (100) की हालत स्थिर है. प्रधानमंत्री मोदी के अपनी बीमार मां से मिलने अस्पताल पहुंचने की खबरों के बीच अस्पताल के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बताया जा रहा है कि पीएम मोदी की मां हीरा बा की तबीयत मंगलवार को बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

बता दें कि हीराबेन की उम्र 100 साल से अधिक है और अभी भी वह काफी सक्रिय रहती हैं. इसी साल जून के महीने में उन्होंने अपना 100वां जन्मदिन मनाया था. इस मौके पर पीएम मोदी ने उनके पैर धोकर आशीर्वाद लिया था.

मंगलवार को पीएम मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ था:
वहीं, बीते दिन (मंगलवार) को पीएम मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ था. इस हादसे में प्रह्लाद मोदी और उनके परिवार के सदस्यों को कुछ हल्की चोटें आईं, जिसके बाद उन्हें मैसूर के जेएसएस अस्पताल भर्ती कराया गया. मैसूर के करीब बांदीपुरा में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. दरअसल, कार डिवाइडर से टकरा गई जिस कारण ये हादसा हो गया.