कोटा शहर में समाप्त हुई पैंथर की दहशत, कई घंटों एक घर में छिपा रहा; दंपति ने डर के मारे खुद को कमरे में बंद किया

कोटा: शहर के महावीर नगर के रिहायशी इलाके में पैंथर की दहशत समाप्त हो गई है. वन विभाग की टीम ट्रेंक्यूलाइज करने के बाद प्लास्टिक के जाल में लपेटकर पिंजरे में डालकर वैन में ले गई. पैंथर महावीर नगर विस्तार इलाके में एक घर में दुबका था. दंपति ने पैंथर की घर में घुसपैठ के बाद कमरे में बंद होकर कई घंटे गुजारे. पैंथर ने ट्रेंकुलाइज होने से पहले गाय, श्वान सहित कई लोगों पर हमला किया था. दो से तीन घायलों का तो अस्पताल में उपचार भी चल रहा है. 

इससे पहले पैंथर के मूवमेंट से इलाके के लोग दहशत में आ गए थे. पैंथर इलाके में सबसे पहले एक बुजुर्ग को दिखा, पैंथर ने बुजुर्ग पर अटैक भी किया. जिसमे वो जख्मी हो गए. इसके बाद पैंथर ओझल हो गया. रिहायशी इलाके में पैंथर के आने से लोग दहशत में हैं. वन विभाग को भी सूचना दी हैं. इलाके लोग भी घरों के बाहर लाठी और डंडों से सुरक्षा में तैनात हैं. हालांकि सुबह के बाद पैंथर नजर नहीं आया लेकिन पैंथर के दिखने से लोगों में दहशत बनी हुई. 

मुकुंदरा टाइगर रिजर्व के इस क्षेत्र में पैंथर्स की संख्या अधिक:
संभावना यह जताई जा रही हैं कि पैंथर रावतभाटा रोड़ से होता हुआ यहां पहुंचा. मुकुंदरा टाइगर रिजर्व के इस क्षेत्र में पैंथर्स की संख्या अधिक हैं. ऐसे में जंगली इलाके से भटक कर पैंथर का रिहायशी इलाके में मूवमेंट हुआ हो. हम आपको बता दें कि बीते दिन रावतभाटा रोड़ पर ही एक कार चालक को रास्ते मे पैंथर नजर आया था. जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हुआ था.