Bigg Boss में तकरार फिर प्यार, Pavitra Punia और Eijaz Khan ने की सगाई

बिग बॉस (Bigg Boss) एक ऐसा शो है जहां ना सिर्फ लोग लड़ते झगड़ते हैं बल्कि दोस्त बनने के साथ कभी कभी एक दूसरे के हमसफर भी बन जाते हैं. शो का हिस्सा रह चुके ऐसे ही दो कंटेस्टेंट ने हाल ही में दर्शकों को एक बड़ी खुशखबरी दी है. पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan) ने सगाई कर ली है और यह सुनकर फैंस बहुत ही हैरान हैं.

एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) की मुलाकात बिग बॉस 14 में हुई थी. जहां पवित्रा एजाज को बहुत अच्छा दोस्त मानती थी, तो एजाज हमेशा उनके खिलाफ चले जाया करते थे. इस बात को लेकर दोनों के बीच बहुत झगड़ा भी होता था. लेकिन जब पवित्रा घर से बाहर चली गई तब एजाज को यह समझ आया कि पवित्रा उनकी जिंदगी में कितनी जरूरी है.

शो खत्म होते ही दोनों ने एक दूसरे को अपनी फीलिंग शेयर की और अब इनकी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू हो गया है. एजाज और पवित्रा ने सगाई कर ली है. तस्वीर शेयर करते हुए एजाज खान (Eijaz Khan) ने लिखा कि सही वक्त का इंतजार करते तो शायद वह कभी नहीं आता मैं हमेशा अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगा क्या तुम मुझसे शादी करोगी. इस सवाल का जवाब पवित्रा ने हां में दिया.

एजाज (Ejaz) के साथ सगाई करने के बाद पवित्रा पुनिया ने डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. वो बहुत खुश लग रही हैं और उन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस दिन का उन्हें बेसब्री से इंतजार था.  बता दें कि पवित्रा, एजाज से लगभग 11 साल छोटी हैं. फैंस को दोनों की केमिस्ट्री बहुत पसंद आती है और सगाई करके उन्होंने एक और खुशी फैंस को दे दी है.