Pratapgarh News: बीड़ी मांगने पर शुरू हुआ विवाद हत्या में बदला, जानिए क्या है पूरा मामला

प्रतापगढ़: जिले में एक होटल में खाना खा रहे युवकों के बीच बीड़ी मांगने को लेकर हुए विवाद के बाद हुई झड़प में एक युवक की मौत हो गई. शव को दलोट के स्वास्थ्य केंद्र में रखवाया गया है. तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है.

दरअसल, सालमगढ़ थाना क्षेत्र के रायपुर गांव में एक होटल में लालाखेड़ी गांव के रहने वाले राहुल मीणा, कमलेश मीणा, प्रकाश मीणा और रितिक मीणा खाना खा रहे थे तभी वहां पर उनका परिचित कालापानी निवासी आशीष मीणा आया और उसने कमलेश से पीने के लिए बीड़ी मांगी. कमलेश द्वारा इंकार करने पर आशीष उखड़ गया और उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी. इस दौरान आशीष द्वारा कमलेश को सौतेला बेटा बताने से विवाद और गहराया लेकिन बीच-बचाव के बाद स्थिति शांत हो गई. 

बाद में सभी दोस्त खाना खाकर होटल वाले का हिसाब कर रहे थे तभी आशीष ने वापस कमलेश के साथ हाथापाई शुरू कर दी. आरोप है कि यहां पर आशीष ने कमलेश को जोर से धक्का दिया जिससे वह लोहे के चद्दर से टकरा गया. सर में गंभीर चोट आने की वजह से कमलेश के सिर से खून बहने लगा. उसे दलोंट के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

सूचना मिलने पर सालमगढ़ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची:
वारदात की सूचना मिलने पर सालमगढ़ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. इस दौरान बड़ी संख्या में मृतक के परिजन और ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए. थाना अधकारी रोहित कुमार ने बताया कि स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है. मृतक के शव के पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है.