मुंबई नीचा दिखाने वालों को लेकर Pratik Sehajpal ने खुलकर रखी अपनी बात, फैमिली को बताया स्ट्रेंथ

नीचा दिखाने वालों को लेकर Pratik Sehajpal ने खुलकर रखी अपनी बात, फैमिली को बताया स्ट्रेंथ

मुंबई : अब तक कई अलग-अलग रियलिटी शो में नजर आ चुके प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) दर्शकों के फेवरेट है. प्रतीक को अपनी बेबाकी के लिए बहुत पसंद किया जाता है. हाल ही में प्रतीक का गाना दिन चढ़ेया रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया. First India के entertaining managing editor Ashish Tiwari ने हाल ही में प्रतीक और अमूल्य (Amulya) से खास बातचीत की.

जब प्रतीक (Pratik) से पूछा गया कितना अच्छा काम कैसे कर रहे हो इस पर उन्होंने कहा कि सब होता चला जा रहा है गाने के आखिर में वह जो मैसेज दिया गया है कि कभी भी किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहिए वो चीज बहुत कम नोटिस कर पाए होंगे.

प्रतीक (Pratik) के साथ काम करने एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए अमूल्य (Amulya) ने बताया कि इनके साथ काम कर के बहुत अच्छा लगा. जैसे गाने में दिखाया गया है रियल लाइफ में भी ये वैसे ही हैं.

शूट के दौरान क्या किया इस बारे में बात करते हुए प्रतीक (Pratik) ने बताया कि हम सुबह से लेकर शाम तक शूटिंग ही कर रहे थे इसलिए कुछ भी मौज मस्ती करने का टाइम नहीं मिला. शूट के दौरान जो मस्ती हुई वह बहुत ही शानदार थी वहां कुछ कॉलेज के स्टूडेंट्स भी थे जिनके साथ हमने बातचीत की.

गाने की जो लाइन है कि अपने साथ सच्चे रहोगे तो सब कुछ मिल जाएगा इस पर आप लोगों को कितना भरोसा है. इस बारे में अमूल्य (Amulya) ने कहा कि मुझे इस बात पर बहुत भरोसा है self-love बहुत जरूरी है यह मैं खुद भी करती हूं और दूसरों को भी करने की सलाह देती हूं.

गाने में आप दोनों की जो ऑर्गेनिक केमिस्ट्री आई है उसके लिए क्या किया इस बारे में बताते हुए प्रतीक (Pratik) ने कहा कि सब कुछ नेचुरल ही निकल कर आया है. हमें एक्स्ट्रा एफर्ट्स की जरूरत नहीं पड़ी.

क्या असल जिंदगी में ऐसा मोमेंट कभी आया है जब दो लोग आपको पसंद करते हो और आपको उसका जवाब देना हो. बारे में प्रतीक (Pratik) ने कहा कि मैं दोनों के सामने हाथ जोड़कर निकल जाता हूं. मैं यही कहूंगा कि मैं दोनों को पसंद करता हूं लेकिन मुझे बख्श दो. मैं अपने घर की चारदीवारी में ठीक हूं.

बार आप को दबाने की नीचे खींचने की कोशिश होती है लेकिन आप हर बार उभर कर सामने आते हो इस बारे में प्रतीक (Pratik) ने कहा कि मेरे घर वालों का और दोस्तों की इसमें बहुत बड़ा हाथ है. भगवान जिस का साथ देता है ना कोई उसे कितना भी खींच ले गिरा नहीं सकता. इस बारे में अमूल्य (Amulya) ने बताया कि मेरी बहन बहुत प्रोटेक्टिव है वह यह सब चीज मुझ तक नहीं आने देती है.

इसके अलावा और भी बातें प्रतीक और अमूल्य ने First India से की. जानने के लिए देखें पूरा इंटरव्यू.

और पढ़ें