अंकित की वजह से फिर फूट-फूटकर रोईं प्रियंका चौधरी

मुंबई: बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) अपने नए नए ट्विस्ट के चलते दर्शकों को खुद से जोड़े हुए है. दर्शक बेसब्री से हर एपिसोड का इंतजार करते हैं और फिर सोशल मीडिया पर भी हर एपिसोड की जमकर चर्चा होती है. ना सिर्फ दर्शक बल्कि सेलेब्स भी इस शो को पसंद करते हैं और अपनी राय साझा करने में बिलकुल भी नहीं हिचकिचाते.

प्रियंका चौधरी(Priyanka Choudhary) बिग बॉस की एक स्ट्रॉन्ग कंटेंस्टेंट मानी जाती हैं, दर्शक उनके गेम को बहुत पसंद करते हैं, वहीं अंकित गुप्ता(Ankit Gupta) उनके काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों एक दूसरे के लिए अधिकतर खड़े भी होते हैं. जैसा कि ये बिग बॉस का घर है तो इसमें रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं.

और अब ऐसा ही कुछ प्रियंका और अंकित के बीच भी हुआ. दरअसल इन दोनों के बीच भी दरार आ गई है. कुछ दिनों से प्रियंका और अंकित एक दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं, जिसकी वजह से इनके फैंस भी गुस्से में आ गए हैं. वहीं प्रियंका अपना दुख बयां करते हुए एकबार फिर अंकित की वजह से फूट-फूटकर रोने लग जाती हैं.

कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस 16 का एक प्रोमो वीडियो जारी किया है, जिसमें प्रियंका चाहर चौधरी रोते हुए नजर आ रही हैं. वो सौंदर्या से यह कहते हुए दिख रहीं हैं कि वो कुछ भी अंकित के लिए करती हैं तो लोगों को ये गलत लगता है. आगे वो यह भी कहती हैं कि वो अब धीरे-धीरे खुद को खो रही हैं.

प्रियंका को इस तरह टूटा देख फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया है और वे सब कमेंट बॉक्स में बिग बॉस को खूब खरी खोटी सुना रहें हैं.