Karwa chauth पर छलनी से मुंह छुपाते दिखे Raj Kundra, वीडियो पर आए मजेदार रिएक्शन

मुंबई : आम लोगों की तरह बॉलीवुड कलाकारों ने भी करवा चौथ (Karwa chauth) का त्यौहार धूमधाम से मनाया. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने भी करवा चौथ का व्रत रखा था. इस मौके पर राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी वहां पर पहुंचे थे. लेकिन इस दौरान उन्होंने मास्क या हेलमेट से नहीं बल्कि छलनी से अपना मुंह छुपाया.

बॉलीवुड की कई वाइव्स ने अनिल कपूर (Anil Kapoor) और सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) के घर पर करवा चौथ की पूजा की. इस मौके पर राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी वहां पर पहुंचे. पैपराजी वहां उनकी तस्वीरें खींचने के लिए इकट्ठा हो गए. इस दौरान एक दिल पर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा लिखी हुई छलनी से राज अपना मुंह छुपाते दिखाई दिए.

राज कुंद्रा (Raj Kundra) का इस तरह से छलनी से मुंह छुपाते हुए वीडियो सामने आने के बाद इस पर अलग-अलग रिएक्शन आना शुरू हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा चांद छुपा छलनी में, दूसरे ने कहा यह भी बहुत अच्छा मास्क है. एक अन्य यूजर ने कहा फुल ड्रामा. इसके अलावा और भी कई फनी कमेंट सोशल मीडिया पर देखने को मिले हैं.

करवा चौथ के खास मौके पर अनिल कपूर (Anil Kapoor) के घर पहुंची शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने लाल रंग की बहुत ही खूबसूरत साड़ी पहनी थी. माथे पर बिंदी, गले में मंगलसूत्र और मिनिमल में कब में वह बहुत अच्छी लग रही थी. करवा चौथ की खुशी उनके चेहरे से साफ झलक रही थी.