बैटमैन मास्क लगाए नजर आए Raj Kundra, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई : शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अक्सर ही अपना चेहरा छुपाए देखा जाता है. उनकी इस बात को लेकर काफी आलोचना भी को जाती है. अपने चहरे को छुपाना उन्होंने पोर्नोग्राफी मामले में फंसने और मीडिया ट्रायल के बाद शुरू किया. अब उनका एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो बैटमैन बनें नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वह मीडिया से बचने के लिए अपने चेहरे पर मास्क लगाए हुए हैं जो बिल्कुल बैटमैन की तरह नजर आ रहा है. कैमरे लगातार उन्हें फॉलो कर रहे हैं लेकिन उन्होंने कोई भी रिएक्शन नहीं दिया.

उनके इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. किसी ने उन्हें पागल कहा तो कोई बोल रहा है कि चेहरा छुपाना होता है तो यह हर बार मीडिया को क्यों बुलाता है. कुछ लोगों ने कहा कि सुपर हीरो बना फिरता है लेकिन काम बिल्कुल भी वैसे नहीं है.

पिछले दिनों राज कुंद्रा ने ट्विटर पर अपने मास्क लगाए जाने पर किए गए सवाल का जवाब देते हुए बताया था कि मैं दोस्तों यहां पर फैंस के लिए मास्क नहीं पहनता हूं, बल्कि मीडिया से चेहरा छुपाने के लिए पहनता हूं. क्योंकि मैं उन्हें अपना चेहरा दिखाने का मौका नहीं दे सकता. मीडिया ट्रायल से मैं बहुत दुखी हूं कानून से ऊपर यह लोग नहीं है.