Rajasthan Congress: शांति धारीवाल, महेश जोशी और धर्मेंद्र राठौड़ को क्लीनचिट मिलने के मामले में आया नया मोड़, KC वेणुगोपाल ने किया खंडन

जयपुर: कांग्रेस संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल आज इंडिगो की फ्लाइट से हैदराबाद से जयपुर पहुंचे. जयपुर एयरपोर्ट पर कांग्रेस प्रवक्ता संदीप चौधरी और पुष्पेंद्र भारद्वाज ने उन्हें रिसीव किया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से वार्ता करते हुए आरटीडीसी के चेयरमैन धर्मेंद्र राठौर (Dharmendra Rathore), मंत्री शांति धारीवाल (Shanti Dhariwal) और महेश जोशी (Mahesh Joshi) को लेकर बयान दिया है. 

उन्होंने कहा कि अभी इन तीनों नेताओं को क्लीनचिट नहीं मिली है. इस मामले में अभी अनुशासन कमेटी के समक्ष जांच लंबित है. जांच के बाद अभी फैसला नहीं हुआ है. ऐसे में तीनों नेताओं को क्लीनचिट मामले में नया मोड़ आया है. बता दें कि केसी वेणुगोपाल भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे. इसी के चलते जयपुर एयरपोर्ट से वेणुगोपाल और कांग्रेस प्रवक्ता संदीप चौधरी सीधे सवाई माधोपुर रवाना हो गए. 

राजस्थान में यात्रा को जोरदार रिस्पॉन्स मिल रहा:
उन्होंने कहा कि राजस्थान में यात्रा को जोरदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. भारत-चीनी सैनिकों की झड़प को लेकर वेणुगोपाल ने कहा कहा कि केंद्र सरकार ने इस मामले में सदन में चर्चा नहीं होने दी. यह एक बड़ी घटना को छिपाने की साजिश है. बता दें कि इससे पहले तीनों नेताओं को पार्टी आलाकमान से क्लीन चिट मिलने की खबरे सामने आई थी. दो-तीन दिन पहले एके एंटनी की अध्यक्षता में अनुशासनात्मक कमेटी की बैठक होने की जानकारी सामने आई थी. बैठक में तारिक अनवर, अंबिका सोनी और जीआर राजू भी मौजूद रहे. बैठक में तीनों नेताओं के खिलाफ कार्यवाही को लेकर चर्चा हुई. सोनिया गांधी से रिपोर्ट भेजकर कार्यवाही को लेकर पूछा गया... लेकिन सोनिया गांधी के यहां से कोई रिएक्शन नहीं आया. ऐसे में आलाकमान तीनों नेताओं के माफीनामे पर मान गया.