Charu Asopa को खोना नहीं चाहते हैं Rajiv Sen, वीडियो में कही ये बात

मुंबई : चारू आसोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajiv Sen) की शादीशुदा जिंदगी पिछले कुछ वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है. दोनों लंबे समय से एक दूसरे पर कोई ना कोई आरोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने राजीव को लेकर कई बातें कही है जिनपर अब उनका रिएक्शन सामने आया है.

राजीव सेन (Rajiv Sen) और चारू आसोपा (Charu Asopa) का वाद विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. एक्ट्रेस ने राजीव पर मारपीट, मेंटली टॉर्चर और हैरेसमेंट जैसे कई आरोप लगाए थे. अब राजीव ने अपना ब्लॉग शेयर किया है जिसमें वह बातों ही बातों में चारु को ना खोने की बात कहते हुए नजर आए. 

Charu Asopa shares PICS with husband Rajeev Sen and daughter Ziana as they  bid adieu to Ganpati | PINKVILLA

राजीव सेन (Rajiv Sen) ने अपने यूट्यूब से 30 मिनट का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह चारू (Charu) के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. राजीव सेन ने कहा कि चारों को इस तरह से हमारी बातों के बारे में मीडिया के सामने जाकर नहीं बोलना चाहिए था. मैं जानता हूं कि वह गुस्सा है लेकिन वह उसे किसी और तरीके से भी जाहिर कर सकती थी. उन्होंने कहा कि जो मेरी मां और बहन की इज्जत नहीं करती वो मेरी इज्जत कैसे करेगी.

राजीव सेन (Rajiv Sen) ने इस वीडियो में यह भी कहा है कि चारु (Charu) और बेटी जियाना के लिए उनके घर के दरवाजे हमेशा खुले हैं. उन्होंने ये भी कहा कि ये उनके लिए सही जगह है. राजीव ने यह भी कहा कि उन्होंने चारू और करण मेहरा के बारे में अफेयर शब्द का इस्तेमाल नहीं किया है, उनके शब्दों को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है.