Rajsamand: कुंवारिया थाने में सुनवाई नहीं होने पर SP से लगाई न्याय की गुहार

राजसमंद: पीड़ित पक्ष ने कुंवारिया थाने पर न्याय नहीं मिलने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक को परिवाद सौंप न्याय की गुहार लगाई है और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. मामला राजसमंद (Rajsamand) जिला मुख्यालय के कुंवारिया थाना क्षेत्र का है. जहां माधवनाथ पर 5 से 6 लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया. वहीं बीच बचाव में आए उसका बड़े भाई भेरु नाथ को भी चाकू मारकर घायल कर दिया. 

घटना के बाद पीड़ित पक्ष ने कुंवारिया थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. लेकिन पीड़ित पक्ष द्वारा नामजद रिपोर्ट देने के बावजूद भी 6 आरोपियों में से एक आरोपी को ही अभी तक पुलिस गिरफ्तार कर सकी है. ऐसे में कुंवारिया थाना पुलिस की कार्रवाई से नाखुश पीड़ित पक्ष ने एसपी सुधीर चौधरी को परिवाद सौंप न्याय की गुहार लगाई है. पीड़ित भेरू नाथ ने बताया कि घटना 10 सितंबर की है जब वह खेत पर गया था तभी उसके काका-काकी मोहन नाथ और संतोषी देवी ने कुछ लोगों को बुलाकर हम दोनों भाइयों पर हमला कर दिया. 

अन्य आरोपी की तलाश जारी:

जिसमें मेरा छोटा भाई माधवनाथ गंभीर घायल है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसे भी पेट में चाकू लगा जिससे वह घायल हो गया. लेकिन इलाज के बाद अभी वह ठीक है. कुंवारिया थाने पर रिपोर्ट देने के बाद भी घटना के लंबे समय बीत जाने के बाद भी पुलिस कोई कठोर कार्रवाई नहीं कर रही है और आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं. वहीं इस पूरे मामले पर राजसमंद CO बेनी प्रसाद मीणा ने कहा कि पूरा मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा हुआ है. मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अन्य आरोपी की तलाश जारी है जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.