Rajsthan: मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बयान से प्रदेश के सियासी क्षेत्रों में एक नई हलचल ! ताजा सियासी घटनाक्रम को लेकर दिया बयान

जयपुर: प्रदेश के सियासी क्षेत्रों में पंचायती राज और ग्रामीण विकास राज्य मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा के बयान से हलचल आई है. प्रदेश के ताजा सियासी घटनाक्रम को लेकर आज राजेंद्र गुढ़ा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि आलाकमान का फैसला मानने को तैयार है. सोनिया जी, राहुल जी और प्रियंका जिसका नाम तय कर देंगी वो मंजूर है. G-6 पूरी तरह से कांग्रेस आलाकमान के साथ है. आलाकमान ही बेहतर नाम राजस्थान के लिए तय कर सकते हैं. भरोसीलाल को भी मुख्यमंत्री बना दें तो भी हम साथ है. 

गुढ़ा उन छह विधायकों में शामिल हैं, जिन्होंने बसपा छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी. वह गहलोत के करीबी माने जाते हैं. हालांकि, गुढ़ा ने वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों में अपना रुख साफ करते हुए संकेत दिए हैं कि वे किसी चेहरे के साथ नहीं है. गुढ़ा ने कहा कि कांग्रेस के हमारे नेता.. सोनिया जी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जो फैसला करेंगे उसको सारे लोग स्वीकार करेंगे.. और इसमें किन्तु-परन्तु की कोई बात नहीं है. 

हम सभी छह विधायक आज कांग्रेसी: 
गुढ़ा ने जयपुर में मीडिया से वार्ता में कहा कि हम सभी छह विधायक आज कांग्रेसी हैं.. कांग्रेस के सदस्य हैं और विधानसभा में भी कांग्रेस के सदस्य हैं, तो जो भी सोनिया जी, राहुल जी, प्रियंका जी फैसला करेंगे.. हम उस फैसले का स्वागत करेंगे. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए अशोक गहलोत के चुनाव लड़ने की संभावना के बीच गुढ़ा का बयान पार्टी नेता राहुल गांधी द्वारा चिंतन शिविर सुधारों के अनुरूप "एक व्यक्ति, एक पद" की अवधारणा के मद्देनजर आये बयान के बाद आया है.