कल किया जाएगा Raju Shrivastav का अंतिम संस्कार, दिल्ली से ही दी जाएगी विदाई

मुंबई : कॉमेडी किंग कहे जाने वाले राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) ने आज इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. जानकारी के मुताबिक राजू को मुंबई या लखनऊ नहीं ले जाया जाएगा, बल्कि दिल्ली में ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. राजू की फैमिली काफी बड़ी है और उनका परिवार चाहता है कि सभी उनके अंतिम दर्शन कर सके इसलिए यह फैसला लिया गया है.

10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते समय राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) को हार्ट अटैक आया था. इसके तुरंत बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी. इसके बाद से वह लगातार वेंटिलेटर पर थे और उनका इलाज किया जा रहा था.

1993 में राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) ने शिखा श्रीवास्तव के साथ शादी की थी. उनके दो बच्चे अंतरा और आयुष्मान हैं. चले 42 दिनों से राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स में जिंदगी और मौत के बीच की लड़ाई लड़ रहे थे. सुबह 10 बजे के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

अपने मजेदार जोक्स से हमेशा ही सभी को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) के चले जाने की खबर परिवार दोस्तों और पूरी इंडस्ट्री के लिए बहुत दुख भरी है. लोगों को विश्वास नहीं हो रहा कि हमेशा सबको हंसाने वाला शख्स अब सबकी आंखों में आंसू देकर इस दुनिया को अलविदा कह चुका है.