प्रेग्नेंसी की ख़बरों के बाद राम चरण की पत्नी उपासना ने शेयर की अपनी पहली फोटो

मुंबई: साउथ सुपरस्टार राम चरण(Ram Charan) और उनकी वाइफ उपासना(Upasana) इस समय लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में इस कपल को लेकर खबरें आईं कि वह जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है. फैंस बहुत से बेसब्री के साथ नन्हे मेहमान का इंतजार कर रहे हैं.

इसी बीच सुपरस्टार राम चरण की पत्नी उपासना ने प्रेग्नेंसी की ख़बरों के बाद अपनी पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, इन तस्वीरों में उपासना अपने परिवार के साथ खुशी के पल साझा करती दिख रही हैं.

उपासना की ये तस्वीरें फैंस का दिल जीत रहीं हैं. वहीं उन्होंने जैसे ही ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की, धड़ल्ले से तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं और फैंस के साथ ही सेलेब्स भी एकबार फिर उपासना और राम चरण को बधाइयां देने लगे.

इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए उपासना ने कैप्शन में लिखा, "मदरहूड की जर्नी में अपनी जिंदगी के सबसे इंपॉर्टेंट वूमेंस के आर्शीवाद के साथ प्रवेश कर रहीं हूं." सामने आई तस्वीरों में उपासना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिख रहा है. 

बताते चलें कि राम चरण और उपासना शादी के 10 साल बाद अपने जीवन में नन्हे मेहमान का स्वागत करने जा रहने हैं. इस कपल ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट साझा कर इतनी बड़ी गुड न्यूज की जानकारी दी थी, जिसके बाद से इनके परिवार के साथ ही फैंस के बीच भी खुशी की लहर दौड़ पड़ी है.