मुंबई फिल्म इंडस्ट्री को लेकर Rana Daggubati ने कही बड़ी बात, बोले- साउथ फिल्मों का मजाक

फिल्म इंडस्ट्री को लेकर Rana Daggubati ने कही बड़ी बात, बोले- साउथ फिल्मों का मजाक

फिल्म इंडस्ट्री को लेकर Rana Daggubati ने कही बड़ी बात, बोले- साउथ फिल्मों का मजाक

मुंबई : सिनेमा के दिग्गज कलाकारों का जब भी जिक्र होता है उसमें राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) का नाम जरूर शामिल होता है. बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में भल्लाल देव का किरदार निभाने के बाद उन्होंने फैंस के दिल में खास जगह बनाई है. हमेशा अपने बेबाक अंदाज के चलते सुर्खियों में रहने वाले इस एक्ट्रेस ने अब साउथ की सफलता पर बड़ी बात कही है.

फिल्मों में राणा (Rana) को जिस तरह के किरदार में दिखाया जाता है असल जिंदगी में भी वह वैसे ही दो टूक में अपनी बात कहना पसंद करते हैं. फिलहाल साउथ फिल्मों को जो सफलता मिल रही है उस पर बात करते हुए राणा ने बताया कि सालों पहले तक उनकी फिल्मों को लेकर लोगों की राय किस तरह की होती थी.

इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ बात करते हुए राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने बताया कि आज से 5 साल पहले साउथ फिल्मों के बारे में लोग कहते थे कि यह साउथ की फिल्म है इन्हें कौन देखेगा, एक तरह से फिल्मों का मजाक उड़ाया जाता था. लेकिन अब हम देख पा रहे हैं कि साउथ फिल्में किस तरीके से काम कर रही हैं. 

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्मों के साथ अब वो वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. वह जल्द ही राणा नायडू वेब सीरीज में दिखाई देने वाले हैं जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ये एक क्राईम थ्रिलर सीरीज है जिसका टीजर नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा चुका है.

और पढ़ें