Ranbir चाहते हैं बच्चे के बाद जल्द काम पर लौटे Alia Bhatt, ये है वजह

मुंबई : आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. इसी बीच आलिया ने बताया है कि उन्होंने और रणबीर ने बच्चे के आने के बाद जिम्मेदारियां बांटने का प्लान बनाया है. उन्होंने यह भी बताया कि रणबीर चाहते हैं कि आलिया जल्दी काम पर वापस लौटे.

एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कहा कि बच्चे के आ जाने के बाद ये रणबीर और मेरी नई शुरुआत होने वाली है. हम दोनों टाइम निकालते रहते हैं. रणबीर भी बहुत खुश है वह कहता है कि इस महीने तुम काम करो मैं समय निकाल कर आता हूं फिर तुम समय निकाल लेना.

आलिया (Alia) ने बताया कि रणबीर (Ranbir) चाहते है कि वह जल्द से जल्द काम पर वापस लौटे क्योंकि अगर वह पैरेंटिंग के चलते काम पर वापस नहीं लौटेंगे तो फिल्में शिकायत करेंगी. फाइनेंशियल मैनेजमेंट के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा कि यह बचपन में मेरी पॉकेट मनी से ही शुरू हो गया था. मैं सीमित खर्च करूंगी.

आलिया (Alia) ने बताया कि उनके पैसों का सारा द्वारा उनकी मां संभालती है उन्हें यह पता नहीं होता कि उनके अकाउंट में कितने पैसे हैं लेकिन उनकी मां इन सब चीजों को बेहतरीन तरीके से संभाल रही हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ब्रह्मास्त्र रिलीज हो चुकी है. इसके अलावा उनके पास रॉकीऔर रानी की प्रेम कहानी, हार्ट ऑफ स्टोन और जी ले जरा मौजूद है. ब्रह्मास्त्र ने ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करते हुए रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.