Khatron Ke Khiladi 12 का ग्रैंड फिनाले हुआ शूट, फिल्म सर्कस की टीम ने पहुंचकर मचाया धमाल

मुंबई: रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियालिटी शो Khatron Ke Khiladi 12 बहुत जल्द अपने दर्शकों को अलविदा कहने जा रहा है. शो लगभग अपने समाप्ति की ओर है और ऐसे में हाल ही में मुंबई में शो के ग्रैंड फिनाले का शूट हुआ, जिसकी तस्वीरें पूरे इंटरनेट पर छायीं हुईं हैं.

बता दें कि शो की पूरी शूटिंग केपटाउन में की गई थी और अब मुंबई में इसके ग्रैंड फिनाले की शूटिंग हुई, जहां शो के फाइनलिस्ट के साथ ही शो का हिस्सा बन चुकें सभी कंटेस्टेंट भी मौजूद रहें, जैसे कि- शिवांगी जोशी, अनेरी वजानी, कनिका मान, एरिका पैकर्ड, निशांत भट्ट, सृति झा, रुबीना दिलैक, जन्नत जुबैर, तुषार कालिया, फैजल शेख, राजीव अदातिया और प्रतीक सहजपाल.

खास बात तो यह भी है कि ग्रैंड फिनाले में ना सिर्फ सभी कंटेस्टेंट ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई बल्कि साथ ही गेस्ट के रूप में कई बॉलीवुड के शानदार कलाकार भी नजर आए. दरअसल रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म "सर्कस" के सभी कलाकार बतौर गेस्ट ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बनने पहुंचे, जिसकी वजह से फिनाले की रौनक बढ़ गई. 

सर्कस की टीम ने ग्रैंड फिनाले में पहुंचकर इसे और मजेदार बना दिया. रणवीर सिंह, वरुण शर्मा, पूजा हेगड़े, संजय मिश्रा और जॉनी लिवर जैसे कई बॉलीवुड सितारों ने सभी कंटेस्टेंट के साथ ढेर सारी मस्ती की.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं Khatron Ke Khiladi 12  के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग की तस्वीरों ने दर्शकों की एक्साइटमेंट लेवल को दोगना कर दिया है और अब सभी ग्रैंड फिनाले एपिसोड का इंतजार कर रहें हैं.