मुंबई गोलमाल 5 में नजर आएंगे Ranveer Singh? Rohit Shetty ने किया कन्फर्म

गोलमाल 5 में नजर आएंगे Ranveer Singh? Rohit Shetty ने किया कन्फर्म

गोलमाल 5 में नजर आएंगे Ranveer Singh? Rohit Shetty ने किया कन्फर्म

मुंबई : रणवीर सिंह (Ranveer Singh) रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सर्कस में दिखाई देने वाले हैं जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में रणवीर के साथ जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) सहित कई सारे कलाकार दिखाई देने वाले हैं. यह तो सभी जानते हैं कि रोहित शेट्टी की फिल्म में कभी भी एक या दो कलाकार नहीं होते वह बहुत सारे कलाकारों को अलग ही अंदाज में स्क्रीन पर पेश करते हैं. सर्कस में भी संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी, अश्विनी कालसेकर और जॉनी लीवर जैसे सितारे नजर आने वाले हैं.

सर्कस के ट्रेलर में सबसे ज्यादा ध्यान दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने खींचा है क्योंकि वह इसमें एक डांस नंबर में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा गोलमाल की कास्ट का जिक्र भी ट्रेलर में किया गया है. फिल्म के ट्रेलर में रोहित शेट्टी ने सर्कस, चेन्नई एक्सप्रेस और गोलमाल तीनों फिल्मों की झलक दिखा दी है. 

ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के कॉमेडीवर्स में स्वागत करते दिखाई दिए. इस दौरान रोहित शेट्टी ने यह भी कहा कि बहुत स्मार्ट आदमी है अब यह गोलमाल में नजर आएगा. डायरेक्टर की इस बात से कंफर्म हो गया है कि रणवीर सिंह गोलमाल 5 का हिस्सा बनने वाले हैं. तुषार कपूर ने भी यह कंफर्म कर दिया है कि गोलमाल 5 जरूर बनेगी और वह इस फिल्म का हिस्सा होंगे ऐसी उन्हें उम्मीद है.

और पढ़ें