Rashmika Mandanna और Vijay Deverkonda ने की शादी? वायरल हुई तस्वीर

मुंबई : विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ऐसे स्टार्स हैं जिनकी चर्चा साउथ से लेकर बॉलीवुड तक होती है. दोनों ने हाल ही में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है और फैंस इन्हें साथ में देखना पसंद करते हैं. दोनों के अफेयर की बातें भी काफी चर्चा में रहती है, लेकिन कभी भी इन्होंने इन बातों पर रिएक्ट नहीं किया. फिलहाल इनकी एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा है.


दोनों की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें यह दूल्हा दुल्हन बने हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीरें देखकर फैंस को लग रहा है कि क्या इन दोनों ने शादी कर ली है. फोटो देखने के बाद इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी आ रहे हैं. एक यूजर का कहना है कि एडिटेड फोटो है लेकिन एक दिन सच होगी.l

बता दें कि दोनों सितारों की जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसे एक फैन ने एडिट करके शेयर किया है. शेयर करते ही यह तस्वीर तेजी से वायरल होने लगी. वैसे भी रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) की डेटिंग की खबरें कई बार उड़ती है और यह भी बताया जाता है कि यह वेकेशन पर भी साथ गए थे.

अपनी फिल्म टाइगर के प्रमोशन के दौरान विजय देवरकोंडा ने कॉफी विद करण में भी रश्मिका मंदाना को अपनी अच्छी दोस्त बताया था. हालांकि, हकीकत क्या है वह तो यह दोनों ही जानते हैं लेकिन तस्वीर ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है.