Vijay Deverkonda के साथ अपने रिश्ते कर Rashmika Mandanna ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

मुंबई : साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के रिलेशनशिप की चर्चा अक्सर ही की जाती है. हालांकि, यह दोनों हमेशा एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हुए बात को टाल देते हैं. फैंस को इनकी ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन जोड़ी पसंद आती है. इसी बीच रश्मिका ने एक्टर के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हुए कुछ बातें कही है.

रश्मिका (Rashmika) ने कहा कि हमारे रिश्ते को लेकर लोगों में हमेशा उत्सुकता रहती है, लेकिन हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. उन्होंने कहा कि मैं सोशल मीडिया पर देखती हूं कि लोग और ज्यादा जानना चाहते हैं. इस पर हम दोनों अक्सर चर्चा भी करते हैं, हम एक्टर है लेकिन हमारे लिए भी दोस्त जरूरी है, यह ऐसे लोग हैं जो हमें जमीन से जोड़े रखते हैं.

रश्मिका (Rashmika) ने कहा कि विजय (Vijay) मेरे काफी करीब है और वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं मुझे किसी भी तरह की परेशानी होती है तो मैं उनके पास जाती हूं और वो हमेशा मेरे लिए खड़े रहते हैं. दोनों कलाकारों के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो रश्मिका मंदाना ने हाल ही में फिल्म गुडबाय से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. वहीं विजय की फिल्म कुशी का दर्शकों को इंतजार है जिसमे वो सामंथा रुथ प्रभु के साथ नजर आएंगे.