Raveena Tandon का मीडिया से सवाल, Aamir-Salman को क्यों नहीं कहा जाता 90 का स्टार

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने हमेशा ही अपनी बेहतरीन एक्टिंग के चलते दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है. इस साल वो KGF 2 में भी अपनी दमदार एक्टिंग दिखा चुकी हैं. इस बीच उन्हें बॉलीवुड में समानता के बारे में बात करते हुए देखा गया.

मीडिया के बारे में बात करते हुए रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने कहा कि जब आमिर खान (Aamir Khan) कोई फिल्म लेकर आते हैं तो कहा जाता है कि वह दो-तीन साल का ब्रेक लेने के बाद फिल्म लेकर आ रहे हैं. जबकि अगर माधुरी दीक्षित कोई फिल्म लेकर आती हैं तो उनके आगे 90 का दशक जोड़ दिया जाता है. रवीना टंडन ने कहा कि 90 के दशक की अभिनेत्री अभी भी काम कर रही हैं लेकिन फिर भी उन्हें उसी समय का कहा जाता है.

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने कहा कि मीडिया सलमान और संजय जैसे सितारों के लिए ऐसे शब्द इस्तेमाल नहीं करती, जबकि एक्ट्रेस के लिए 90 का लेबल लगा दिया जाता है. एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि इस असमानता को खत्म करना बहुत जरूरी हो गया है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन (Raveena Tandon) इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही है और फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.