सामने आई Vicky Kaushal की फिल्म सैम बहादुर की रिलीज डेट, देखें टीजर वीडियो

मुंबई : विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जब भी पर्दे पर आते हैं अपनी धमाकेदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. जल्दी वह फिल्म सैम बहादुर में नजर आने वाले हैं जिसके लिए वह पिछले कई सालों से तैयारी कर रहे हैं. यह फिल्म भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानिकशॉ के जीवन पर बनाई जा रही है. फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक रिलीज डेट सामने आ गई है और इसका टीजर वीडियो भी शेयर किया गया है.

फिल्म निर्माता मेघना गुलजार ने जो टीजर वीडियो शेयर किया है उसमें विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है. मेघना ने ट्विटर के जरिए वीडियो शेयर किया है और बताया है कि 365 दिन बाद यानी 1 दिसंबर 2023 को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा  और फातिमा सना शेख मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं. दोनों एक्ट्रेस दूसरी बार किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी. सैम बहादुर को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखी जा रही है. टीजर वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने ढेर सारी बधाई दी है और दूसरे यूजर ने कहा कि अब इंतजार नहीं हो रहा है. इसके अलावा और भी कई रिएक्शन इस वीडियो पर सामने आए हैं.