Rithvik Dhanjani अपने नए प्रोजेक्ट के साथ जल्द करेंगे धमाका

मुंबई: अभिनेता Rithvik Dhanjani अपने मजेदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वैसे तो अभिनेता काफी लंबे समय से पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वे अपने फैंस को एंटरटेन करते रहते हैं. बता दें कि ऋत्विक धनजानी का नाम एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम है, वह टेलीविजन शोज के साथ ही कई रियालिटी शोज और वेब सीरीज का हिस्सा भी रह चुकें हैं.

उनके फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लगता है कि फैंस की यह इच्छा बहुत जल्द पूरी होने जा रही है. वैसे तो अभिनेता को कई इवेंट में भी स्पॉट किया जाता है, जहां वे मीडिया से रूबरू होते हैं. हाल ही में उन्हें एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कुछ अहम जानकारी शेयर की, जिसे सुन यकीनन उनके फैंस खुश हो जाएंगे

इवेंट में मीडिया से रूबरू होते हुए अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए Rithvik कहते हैं, "है कुछ बहुत ही इंट्रेस्टिंग सा, लेकिन मम्मी ने कहा है होने से पहले बताया मत करो, नजर लग जाती है. इसलिए मैं अभी इसके बारे में बात नहीं करूंगा, लेकिन बहुत जल्द ही मैं इसका खुलासा करूंगा कि ये कब और कहाँ पर आने वाला है."