बिग बॉस के घर में होगी Rohan Gandotra की एंट्री! 6 साल से किया जा रहा है अप्रोच

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर रोहन गंडोत्रा (Rohan Gandotra) जल्दी बिग बॉस 16 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री करने वाले हैं. रोहन की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और दर्शक उन्हें शो में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने शो में अपनी एंट्री को लेकर बात की है.

छोटे पर्दे का जाना पहचाना चेहरा रोहन (Rohan) कई टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं. पिछले पांच-छह सालों से बिग बॉस के मेकर्स उन्हें शो पर बुलाने की कोशिश कर रहे हैं और अब जाकर उन्होंने हामी भरी है. एक्टर ने बताया कि वह मेकर्स के साथ बातचीत कर रहे हैं.

उनका कहना है कि मुझे शो का ऑफर आया था लेकिन मैंने मना कर दिया इसका कारण यह था कि मैं प्रोफेशनल कमिटमेंट पर ज्यादा ध्यान देना चाहता हूं. दूसरा मुझे लगता था कि मैं फिलहाल तैयार नहीं हूं. पिछले 5 से 6 सालों से मुझे अप्रोच किया जा रहा है लेकिन हर बार मुझे यही लगता है कि मैं अभी तैयार नहीं हूं.

एक्टर ने यह भी कहा कि मैं मेंटली इतना मजबूत नहीं हूं कि अंदर का स्ट्रेस झेल सकूं. यहां छोटी-छोटी बात पर लड़ाई होने लगती है और मेरे लिए मेंटल हेल्थ सबसे ऊपर है. बिग बॉस के घर में बंद होने से रोहन को डर लग रहा है लेकिन बताया जा रहा है क्यों वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ले सकते हैं. वाइल्ड कार्ड के तौर पर आने के बाद उन्हें घर में ज्यादा वक्त नहीं बताना पड़ेगा उनका कहना है कि मैं सोच रहा हूं और टीम से बात कर रहा हूं. वाइल्ड कार्ड के तौर पर मैं घर में कम वक्त रहूंगा.