राम पर बयान देना Saif Ali Khan को पड़ा भारी, मुश्किल में फंसी Vikram Vedha

मुंबई : तिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. ट्रेलर सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फिल्म का विरोध शुरू हो चुका है. फिल्म को बायकॉट किए जाने की वजह एक्टर्स के कुछ पुराने बयान.

जब सैफ अली खान (saif ali khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने बेटे का नाम रखा था तब उसका खूब विरोध किया गया था. यह कहा जा रहा था कि एक हत्यारे के नाम पर बच्चे का नाम क्यों रखा जा रहा है. इस पर सैफ अली खान ने कहा था कि मैं बच्चे का नाम अलेक्जेंडर तो रख नहीं सकता और राम भी नहीं रख सकता इसलिए एक अच्छा मुस्लिम नाम क्यों नहीं रखूं.

अपने पुराने बयान को लेकर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अब घिरे हुए नजर आ रहे हैं और इस बयान की वजह से फिल्म को बायकॉट किए जाने की बात कही जा रही है. वहीं रितिक रोशन (Hrithik Roshan) ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का सपोर्ट किया था. यह बात कुछ लोगों को रास नहीं आई है और उन्होंने उसी वक्त यह कह दिया था कि उनकी फिल्म विक्रम वेधा का बायकॉट ट्रेंड चलाया जाएगा.

इसके अलावा जोमैटो के महाकाल वाले ऐड की वजह से भी रितिक रोशन (Hrithik Roshan) पर लोगों का गुस्सा फूटा था. वैसे देखा जाए तो जबरदस्त बायकॉट ट्रेंड के बाद भी ब्रह्मास्त्र 400 करोड़ की कमाई कर चुकी है. ऐसे में अब विक्रम वेधा का कलेक्शन क्या होगा यह देखने वाली बात होगी.