सलमान खान की एक झलक पाने के लिए बेकाबू हुए फैंस, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) 27 दिसंबर यानी कि आज अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. बीती रात बहन अर्पिता के घर ग्रैंड पार्टी थ्रो की गई, जिसमें बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा देखने को मिला, किंग खान से लेकर सोनाक्षी सिन्हा तक कई सेलेब्स ने भाईजान की बर्थडे पार्टी में शिरकत कर चार चांद लगा दिया.

वहीं कुछ सेलेब्स सुपरस्टार को सोशल मीडिया के जरिए बर्थडे विश कर रहें हैं. ट्विटर पर भी भाईजान का नाम ट्रेंड कर रहा है, फैंस अपने चहीते सितारे पर खूब प्यार बरसा रहें हैं और उनके लिए दुआएं कर रहें हैं. सलमान खान की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है, उनके फैंस देश में ही बल्कि विदेश में भी मौजूद है. दूर-दूर से फैंस सुपरस्टार के लिए बेस्ट विशेज भेज रहें हैं.

वहीं कुछ फैंस भाईजान की एक झलक के लिए उनके घर के बाहर पहुंचे. दरअसल हर साल भाईजान के बर्थडे पर उनके घर के बाहर हजारों लोग उनकी एक झलक देखने को आते हैं, ऐसे में अपने खास दिन पर भाईजान अपना दीदार कराकर फैंस को रिटर्न गिफ्ट जरूर देते हैं.

हर साल की तरह इस साल भी भाईजान ने फैंस को अपनी झलक दिखाई. उन्होंने फैंस को वेव किया, भाईजान को देखते ही फैंस जोर जोर से चिल्लाने लगे, और कुछ फैंस तो बेकाबू हो गए, जिसकी वजह से भगदड़ मच गई और पुलिस को लोगों पर लाठीचार्ज करना पड़ गया.