पूजा हेगड़े संग नाम जुड़ने पर कुछ ऐसा था सलमान खान का रिएक्शन, दोस्त ने किया खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) 56 साल के हो गए हैं और आज भी वे अपनी जिंदगी अकेले ही काट रहें हैं. हालांकि उनका नाम अबतक कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है, लेकिन उन्होंने किसी भी रिलेशनशिप को कभी कन्फर्म नहीं किया.

वहीं हाल ही में फिर उन्हें लेकर एक ऐसी खबर सामने आई, जिसे सुन सभी शॉक रह गए. दरअसल पिछले कुछ समय से सलमान का नाम एक्ट्रेस पूजा हेगड़े(Pooja Hegde) के साथ जोड़ा जा रहा है, कई रिपोर्ट्स द्वारा ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान अब अपनी "किसी का भाई किसी की जान" को-स्टार पूजा हेगड़े को डेट कर रहें हैं.

सलमान और पूजा हेगड़े के रिलेशनशिप की हवा उड़ते ही सभी इनके ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे थे. और अब जाकर सच सामने आ गया है. सलमान खान के दोस्त ने पूजा हेगड़े संग उनके रिश्ते पर बड़ा बयान दिया, जिससे ट्रोल्स की बोलती बंद हो जाएंगी.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, जब एक्टर के फ्रेंड से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "वो लोग जो ऐसी वाहियात खबरें फैलाते हैं, कुछ तो शर्म करो. पूजा हेगड़े सलमान खान की बेटी की उम्र की हैं." इस बयान से ये साफ हो गया है कि सलमान खान और पूजा हेगड़े एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं, यह महज एक अफवाह थी.