Salman Khan ने Soundarya Sharma के सामने खोली Gautam की पोल, एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में बीते दिन शुक्रवार का वार काफी शानदार रहा. कुछ सदस्यों की सलमान खान (Salman Khan) ने क्लास लगाई तो कुछ को वह दूसरों की असलियत बताते हुए दिखाई दिए. सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) के सामने भी बहुत से लोगों की हकीकत सलमान खान ने रखी.

सलमान खान (Salman Khan) ने सौंदर्या (Soundarya Sharma) को एक क्लिप दिखाई जिसमें शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और निमृत (Nimrit) सौंदर्या का मजाक बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं और पास में खड़े गौतम (Gautam) यह सब कुछ देख रहे हैं. क्लिप दिखाने के बाद सलमान ने यह भी कहा कि जिस इंसान को आप डिफेंड कर रही थी उसने आपके लिए कुछ भी नहीं बोला. यह सुनकर सौंदर्या भड़क जाती हैं के गौतम पर जमकर गुस्सा करती हैं.

सौंदर्या (Soundarya) ने गौतम से कहा कि आपके सामने आपके दोस्त मेरा मजाक उड़ा रहे थे लेकिन आपने कुछ भी नहीं कहा. उस जगह अगर मेरे पापा होते तो उन्हें दो थप्पड़ लगा देते. इस पर गौतम ने कहा कि उन्होंने कुछ कहा क्या. जिस पर सौंदर्या का कहना था कि उन्हें बोलना चाहिए था. इसके बाद सौंदर्या को जमकर रोते हुए देखा गया.

गौतम (Gautam) और सौंदर्या (Soundarya) इन दिनों लगातार अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हालांकि, लोगों का कहना है कि यह पापुलैरिटी पाने के लिए यह सब कर रहे हैं. लेकिन इन दोनों को कई बार ये बोलते हुए देखा गया है कि वह एक दूसरे के लिए बहुत सीरियस हैं. पिछले हफ्ते भी दोनों में लड़ाई देखी गई थी. अब इनके रिश्ते का ये कैलकुलेशन कितना ऊपर नीचे जाता है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.