सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" में हुई इन दो हसीनाओं की एंट्री

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म "किसी का भाई किसी की जान"(Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर खबरों में बने हुए हैं. कुछ दिनों पहले ही सलमान ने फिल्म के सेट से कई तस्वीरें शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई और साथ ही फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता को भी दोगुना कर दिया है.

सलमान की यह फिल्म एक मल्टीस्टाररर फिल्म है, जिसमें इंडस्ट्री के कई स्टार्स नजर आएंगे. वहीं अब इस फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आ रहा है, जो दर्शकों को और अधिक एक्साइटेड कर देगा.

दरअसल अब इस फिल्म की स्टारकास्ट में दो और बॉलीवुड की हसीनाओं के जुड़ने की खबर सामने आ रहीं हैं, वह कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस भाग्यश्री(Bhagyashree) और भूमिका चावला(Bhumika) हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान एक बार फिर अपनी फिल्म 'मैंने प्यार किया' की को-स्टार भाग्यश्री और फिल्म 'तेरे नाम' की को-स्टार भूमिका चावला के साथ काम करेंगे.

कहा जा रहा है कि भाग्यश्री और भूमिका चावला की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में एंट्री हो गई है. हालांकि मेकर्स की ओर से इस बात को लेकर ऑफीशियल ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट ने इसका दावा किया है.

बताते चलें कि सलमान खान के साथ फिल्म में पूजा हेगड़े, जस्सी गिल, शहनाज गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम और विजेंद्र सिंह नजर आएंगे. फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी कर रहे हैं. यह फिल्म ईद पर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.