Bigg Boss हाउस में अंग्रेजी बोलने पर Salman Khan ने इन कंटेस्टेंट की लगाई क्लास, जमकर सुनाई खरीखोटी

मुंबई : बिग बॉस (Bigg Boss) के हर सीजन में सलमान खान (Salman Khan) वीकेंड का वार पर कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हुए नजर आते हैं. इस वीकेंड भी सलमान का यही अंदाज देखने को मिला जहां उन्होंने टीना दत्ता (Tina Datta), शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और सौंदर्या (Soundarya) को जमकर फटकार लगाई है. इन तीनों को ये डांट घर में इंग्लिश बोलने की वजह से पड़ी है.

शालीन, सौंदर्या और टीना को घर में अंग्रेजी में बात करते हुए देखा जा रहा है. बाकी लोगों को उनकी कोई भी बात समझ में नहीं आ रही है. इस बात पर सलमान खान (Salman Khan) ने तीनों को कहा कि उन्हें बिग बॉस यूके में जाना चाहिए. सभी घरवाले हंसते हुए नजर आए इसके बाद सलमान ने शालीन भनोट (Shalin Bhanot) को उनके गेम के लिए जमकर लताड़ लगाई. शिव ठाकरे (Shiv Thackeray)भी शालीन की पोल सबके सामने खोलते हुए नजर आए.

सलमान खान (Salman Khan) ने अंकित और सुंबुल को भी घर को सीरियसली नहीं लेने पर बातें सुनाई है. ये पहली बार नहीं है जब यहां अंग्रेजी बोलने के पीछे कंटेस्टेंट को खरी-खोटी सुनना पड़ी हो. इससे पहले भी सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) और निमृत (Nimrit) को बिग बॉस ने अंग्रेजी बोलने पर सजा सुनाई थी.