रामपुर, उप्र समाजवादी पार्टी ने रामपुर को ‘अराजकता का अड्डा’ बनाया- ब्रजेश पाठक

समाजवादी पार्टी ने रामपुर को ‘अराजकता का अड्डा’ बनाया- ब्रजेश पाठक

समाजवादी पार्टी ने रामपुर को ‘अराजकता का अड्डा’ बनाया- ब्रजेश पाठक

रामपुर (उप्र): उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा है कि रामपुर में पहले मुक्त एवं निष्पक्ष चुनाव नहीं होते थे, क्योंकि समाजवादी पार्टी (सपा) के गुंडों का बूथों और थानों पर कब्जा रहता था. लेकिन, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने रामपुर में कानून का राज स्थापित किया.

उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार बनने के बाद अब गुंडे या तो जेल में हैं या फिर उत्तर प्रदेश छोड़ चुके हैं. पाठक ने पांच दिसंबर को होने वाले उपचुनाव से पहले मंगलवार को रामपुर में अयोजित मतदाता सम्मेलन को संबोधित किया. उपमुख्यमंत्री पाठक ने कहा कि सपा ने रामपुर को ‘‘अराजकता का अड्डा’’ बना दिया था. लेकिन, भाजपा रामपुर को विकास की नयी ऊंचाईयों पर ले जाना चाहती है.

सपा ने गुंडागर्दी के जरिए रामपुर को बर्बाद कर दिया:
पाठक ने आरोप लगाया कि सपा ने गुंडागर्दी के जरिए रामपुर को बर्बाद कर दिया. पाठक ने कहा कि रामपुर में पहले मुक्त एवं निष्पक्ष चुनाव नहीं होते थे क्योंकि, रामपुर के बूथों से लेकर थाने तक सपा के गुंडों का कब्जा होता था. भाजपा की सरकार आने के बाद राज्य में कानून का राज स्थापित हुआ है. उन्होंने लोगों से भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना को अधिक से अधिक मतों से जिताने की अपील की.

आजम खां की सदस्या रद्द होने के चलते खाली हुई सीट:
गौरतलब है कि नफरत भरा भाषण देने के मामले में इस महीने के शुरू में आजम खां को तीन साल की सजा सुनाए जाने के कारण उनकी सदस्यता रद्द होने के चलते रामपुर विधानसभा सीट खाली हुई है. इस सीट के उपचुनाव के तहत आगामी पांच दिसंबर को मतदान होगा. परिणाम आठ दिसंबर को घोषित होगा. सपा ने इस उपचुनाव में आसिम राजा को उम्मीदवार बनाया है जबकि भाजपा ने आकाश सक्सेना को टिकट दिया है. सोर्स- भाषा 

और पढ़ें