नहीं होगा Sania Mirza और Shoaib Malik का तलाक? इस शो में आएंगे नजर

मुंबई : टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हर जगह यह कहा जा रहा है कि दोनों जल्दी अलग होने वाले हैं और कानूनी मसले हल होने के बाद यह तलाक का ऐलान करेंगे. इन सभी खबरों पर दोनों ने कोई भी रिएक्शन नहीं दिया लेकिन तलाक की खबर सुनकर फैंस मायूस हो गए थे.

लेकिन अब एक ऐसी जानकारी सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. बता दें कि सानिया (Sania) और शोएब (Shoaib) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर द मिर्जा मलिक शो में एक साथ नजर आने वाले हैं. इस बात की जानकारी ओटीटी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से दी गई है. द मिर्जा मलिक शो का पोस्ट शेयर करते हुए उर्दूफ्लिक्स में लिखा कि जल्दी आएगा नया शो. इसके पोस्टर में सानिया और शोएब एक दूसरे के साथ खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं.

शो की खबर सामने आने के बाद दोनों के फैंस बहुत ही खुश हैं और इस पोस्ट पर तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. यूजर ने कहा कि यह दोनों साथ हैं बहुत ही अच्छा है दिल खुश हो गया. दूसरे यूजर ने कहा कि अल्लाह इनकी जोड़ी को सलामत रखे. एक अन्य यूजर ने कहा कि एक दूसरे को माफ कर दो आप दोनों एक साथ अच्छे लगते हो.