टूटने की कगार पर पहुंचा Sania Mirza और Shoaib Malik का रिश्ता? सोशल मीडिया पोस्ट से हुआ बड़ा खुलासा

मुंबई : भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के साथ शादी की है. दोनों अक्सर चर्चा में बने रहते हैं और एक बार फिर यह सुर्खियों का हिस्सा है. बताया जा रहा है कि इन दिनों कपल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और इनके बीच अनबन देखी जा रही है. कुछ लोगों ने तो यह भी कह दिया है कि इनका रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच चुका है. इन बातों के बीच सानिया मिर्जा की एक पोस्ट ने और तहलका मचा दिया है.

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने हाल ही में अपने बेटे इजहान के साथ एक तस्वीर शेयर की है. दसवीं शेयर करते हुए उन्होंने लिखा यह पल मुझे सबसे मुश्किल दिनों में ले जाता है. इस पोस्ट को देखने के बाद यह कहा जा रहा है कि कपल के बीच में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने अपने टीवी शो के दौरान सानिया मिर्जा को धोखा दिया है.

इस मामले को लेकर कपल की ओर से कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है लेकिन सानिया (Sania) ने एक और पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि टूटा हुआ दिल कहां जाता है, अल्लाह की तलाश में. हाल ही में इन दोनों के बेटे का बर्थडे था शोएब (Shoaib) ने कुछ तस्वीरें शेयर की थी लेकिन सानिया की इंस्टाग्राम पोस्ट में कुछ भी नजर नहीं आया.

साल 2010 में सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने हैदराबाद में शादी की थी. शादी के 8 साल बाद यह दोनों एक बेटे के माता-पिता बने. एक इंटरव्यू के दौरान शोएब ने बताया था कि उनकी मुलाकात साल 2003 में सानिया से हुई थी लेकिन तब उन्हें कुछ खास रिएक्शन नहीं मिला था. इसके बाद साल 2009 से दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ फिर दोनों ने शादी कर ली. अब शादी के 12 साल बाद इनके रिश्ते में अनबन की खबरें सामने आ रही हैं.