संजय दत्त ने उड़ाया रणवीर सिंह का मजाक, कहा- वो कपड़े नहीं पहनता

मुंबई: अमेज़न मिनी टीवी पर आने वाला शो ‘केस तो बनता है’ (Case Toh Banta Hai) दर्शकों का पसंदीदा शो बन गया है. इस कॉमेडी शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारें आते हैं और उनसे कुछ सवाल किया जाता है. और अब अभिनेता संजय दत्त(Sanjay Dutt) इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं.

बता दें कि इस शो में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) सरकारी वकील और वरुण शर्मा (Varun Sharma) बचाव पक्ष के वकील की भूमिका में हैं. वहीं कुशा कपिला (Kusha Kapila) शो में जज बनी हुईं हैं. 

शो के नेक्स्ट एपिसोड में संजय दत्त सवालों के घेरे में फंसते दिखेंगे. दरअसल अभिनेता वरुण शर्मा, सजंय दत्त से पूछते हैं कि अगर आने वाले समय में फिल्म 'खलनायक' का रीमेक बनता है तो उनका किरदार किस एक्टर को निभाना चाहिए? ऑप्शन थे- रणवीर सिंह, विक्की कौशल और रणबीर कपूर.

संजय ने इसका बेहद मजेदार जवाब दिया, जिसे सुन आप भी हंसने लगेंगे. संजय ने कहा- मैं नहीं चाहता कि रणवीर सिंह इस फिल्म को करें, क्योंकि मैंने सुना है कि आजकल वह कपड़े नहीं पहनता है. 

संजय ने ऐसा मजेदार जवाब इसलिए दिया क्योंकि रणवीर ने कुछ समय पहले ही एक मैगज़ीन के लिए अपना न्यूड फोटोशूट कराया था, जिसे लेकर अच्छा खासा बवाल भी मचा था.