ट्रैवलिंग की शौकीन हैं सारा अली खान, लेटेस्ट पोस्ट है इस बात का सबूत

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) मल्टी टैलेंटेड हैं, ये सब तो आप जानते ही होगें. वो एक्टिंग में जितनी माहिर है, उतना ही लिखने में भी. सोशल मीडिया पर उनके पोयम्स और राइम्स को खूब पसंद किया जाता है. इसके साथ ही सारा एक्टिंग से जितना प्यार करती हैं, उतना ही प्यार उन्हें ट्रैवलिंग (Traveling) से भी है.

अधिकतर ही अपने सोशल मीडिया पर सारा ट्रैवलिंग की तस्वीरें शेयर करती है. उनके सोशल मीडिया हैंडल पर भी आपको ट्रैवलिंग की ही ज्यादा तस्वीरें और वीडियोज़ देखने को मिलेगें. फिल्म और शूटिंग से ब्रेक मिलते ही एक्ट्रेस कभी अपनी फैमिली के साथ तो कभी अपने दोस्तों के साथ घूमने निकल देती हैं. 

सारा ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं हैं, जिसमें वे खूबसूरत वादियों को कभी एंजॉय करते दिख रहीं हैं तो कभी मेडिटेशन करते नजर आ रहीं हैं. नदियों, पहाडों और खुले आसमानों के बीच सारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

इन खूबसूरत तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा - और फिर.. मेरे पास नेचर, आर्ट और पोएट्री है..और ये काफी नहीं, तो काफी क्या है." सारा के इस पोस्ट पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं.