क्रांतिकारी बनी नजर आएंगी Sara Ali Khan, वरुण धवन ने दी जानकारी

मुंबई : बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही ए वतन मेरे वतन फिल्म में क्रांतिकारी की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली हैं. हाल ही में इस बात की घोषणा की है और सारा अली खान की मदद इस घोषणा को करने में वरुण धवन ने की है. वरुण धवन (Varun Dhawan) ने फिल्म में सारा अली खान के किरदार के बारे में जानकारी दी है.

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने बताया है कि 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन के बैकग्राउंड पर बन रही काल्पनिक कहानी ए वतन मेरे वतन में सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक बहादुर शेर दिल स्वतंत्रता संग्राम सेनानी की भूमिका निभाएंगी. यह एक थ्रिलर ड्रामा है जिसे सच्ची घटना से प्रेरित होकर बनाया जा रहा है.

वरुण धवन (Varun Dhawan) की पोस्ट पर सारा अली खान (Sara Ali Khan)  ने रिप्लाई करते हुए कहा कि बस हो गया जल्दी मेरा फर्स्ट लुक आने वाला है दर्शक तैयार रहे. ये भी कहा जा रहा है कि यह वही प्रोजेक्ट है जिसके बारे में बताया जा रहा था कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और करण जौहर (Karan Johar) पहली बार एक साथ काम करने जा रहे हैं.

इस फिल्म को दरब फारूकी और कन्नन अय्यर ने लिखा है. फिल्म को करण जौहर और अपूर्व मेहता प्रोड्यूस कर रहे हैं. सोमेन मिश्रा इसके को प्रोड्यूसर हैं. सारा (Sara) के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार धनुष और अक्षय कुमार के साथ फिल्म अतरंगी रे में देखा गया था. अब ए वतन मेरे वतन के अलावा वो विक्की कौशल के साथ भी एक प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं.